सुपर बाउल कमर्शियल में किआ टेलुराइड स्टार्स जब पापा बेटे बिंकी को ले जाते हैं

सुपर बाउल कमर्शियल में किआ टेलुराइड स्टार्स जब पापा बेटे बिंकी को ले जाते हैं

Posted on

[ad_1]

खेल में अग्रणी, 2023 सुपर बाउल में वाहन निर्माताओं से बहुत कम विज्ञापन आया है। जीएम और नेटफ्लिक्स ने ईवी का विज्ञापन करने के लिए टीम बनाई, और अब हम जानते हैं कि किआ 2023 टेलुराइड एक्स-प्रो का प्रचार कर रही है। इसमें एक पिता अपने बेटे के पेसिफायर या बिंकी को पुनः प्राप्त करने के लिए एक ऑटोमोटिव ओडिसी पर जा रहा है।

कमर्शियल की शुरुआत एक परिवार द्वारा होटल में चेक-इन करने से होती है। पता चला कि पिताजी अपनी बेटी के पसंदीदा चुसनी को इस निहितार्थ के साथ पैक करना भूल गए कि वह अपनी बिंकी के बिना रोएगी।

फिर, साहसिक कार्य शुरू होता है। पिताजी अपने टेलुराइड एक्स-प्रो में चढ़ते हैं और चले जाते हैं। साथ ही, यात्रा हैशटैग #binkydad के साथ एक सोशल मीडिया घटना बन गई। जैसे ही एक पेड़ आगे का रास्ता रोकता है, वह बर्फ में छिप जाता है। फिर, रुका हुआ ट्रैफ़िक उसे एक निर्माण क्षेत्र में ड्राइव करने और कंक्रीट ट्यूब से एक एसयूवी कूदने के लिए मजबूर करता है। पुलिस ने लॉस एंजिल्स नदी में उसका पीछा किया, और यहां तक ​​कि वह एक फुटबॉल मैदान पर पहुंच गया।

जब 60 सेकंड का विज्ञापन चलता है, तो किआ टिकटॉक पर विज्ञापन के लिए तीन वैकल्पिक अंत साझा करेगी। इस विज्ञापन के अभियानों में इस साइट के 30-, 15- और 6-सेकंड संस्करण भी शामिल होंगे।

किआ कमर्शियल उन कार विज्ञापनों से अलग है, जिनका हम सुपर बाउल के दौरान प्रीमियर देखने के आदी हैं। कंपनी किसी भी मशहूर हस्ती को नियुक्त नहीं करती है, और कोई पॉप संस्कृति संदर्भ नहीं है, जैसे कि फिल्में या टीवी शो।

एक्स-प्रो टेलुराइड के लिए उपलब्ध सबसे मजबूत पैकेज है। यह सवारी की ऊंचाई में 0.4 इंच (10 मिलीमीटर) की वृद्धि और सभी इलाकों के टायरों के साथ 18 इंच के पहियों से लाभान्वित होता है। रस्सा क्षमता बढ़कर 5,500 पाउंड (2,495 किलोग्राम) हो गई।

सभी टेलराइड्स 3.8-लीटर V6 इंजन के साथ आते हैं जो 291 हॉर्सपावर (217 किलोवाट) और 262 पाउंड-फीट (355 न्यूटन-मीटर) टार्क पैदा करता है। केवल उपलब्ध गियरबॉक्स एक आठ-स्पीड ऑटोमैटिक है। एक्स-प्रो विशेष रूप से ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आता है, लेकिन कुछ एसयूवी ट्रिम्स में फ्रंट-व्हील ड्राइव है।

Read:  किआ रियो यूरोप में बंद हो जाएगी: रिपोर्ट

2023 मॉडल वर्ष के लिए, $ 1,335 गंतव्य लागत के बाद टेलराइड एसएक्स एक्स-प्रो $ 51,220 है। अच्छे एसएक्स-प्रेस्टीज एक्स-प्रो की कीमत 54,120 डॉलर है।

[ad_2]