किआ 2023 सुपर बाउल कमर्शियल ... डॉट के साथ पेश करता है?

किआ 2023 सुपर बाउल कमर्शियल … डॉट के साथ पेश करता है?

Posted on

[ad_1]

दोस्तों, एक बार फिर साल का वह समय आ गया है। सुपर बाउल LVII (57 उन लोगों के लिए जो X, V, और I से परे रोमन अंकों को नहीं जानते हैं) आसन्न है, और इसका मतलब है कि रचनात्मक सुपर बाउल विज्ञापन डिजिटल एयरवेव्स को हिट करने वाले हैं। किआ इस साल एक विशेष बिग गेम कमर्शियल के लिए लौट रही है, और सच कहूं, बिना संदर्भ के डॉट दिखाने वाली टीज़र छवि ने हमें अपना सिर खुजलाया है।

दरअसल, यह पूरी तरह से बिना संदर्भ के नहीं है। एक साधारण कथन के साथ टाइल के फर्श पर नीले डॉट्स दिखाते हुए फोटो: इसे 2.12.23 पर खोजें। यह इस साल की सुपर बाउल तिथि है, और खोज करना यह सुझाव देते हुए कि हम किसी को यह पता लगाने की कोशिश करते हुए देखेंगे कि यह छोटी सी चीज कहां गई। तर्क बताता है कि यह माता-पिता या बच्चा बनने वाला है, लेकिन सुपर बाउल विज्ञापनों के साथ आम तौर पर 30 सेकंड के स्पॉट के लिए लाखों डॉलर खर्च होते हैं, यह कुछ बेहतर होगा क्या यह सही है दिलचस्प।

Read:  किआ नीरो ने मूस टेस्ट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया

शायद एक स्व-जागरूक किआ EV6 रडार सिस्टम का उपयोग करके डॉट्स की तलाश करेगा? या शायद पिछले साल का प्यारा रोबो कुत्ता अपने नए परिवार के साथ मदद करने के लिए फिर से प्रकट हो सकता है। हम इसके साथ ठीक होंगे, और अरे, कुत्ते और बच्चे मार्केटिंग की दुनिया में शुद्ध सोना हैं, है ना?

यह निश्चित रूप से सबसे अधिक विदेशी टीज़र में से एक है जिसे हमने ऑटोमेकर से देखा है, लेकिन हम किआ को संदेह का लाभ देंगे। दक्षिण कोरियाई कंपनी के पोर्टफोलियो में पिछले 13 सुपर बाउल विज्ञापन हैं, और अधिकांश भाग के लिए, वे बहुत अच्छे थे। उपरोक्त रोबो डॉग स्पॉट के अलावा, हमें किआ नीरो चलाते हुए दुनिया को बचाने के लिए मेलिसा मैक्कार्थी के 2017 मिशन की याद दिलाई गई। 2013 में, एक टायर-किकिंग आदमी को फोर्ट को दिखाने वाले एक क्रोधी रोबोटिक मॉडल के हाथ में अब तक का सबसे बड़ा वेगी परमाणु मिला। लेकिन किआ भी दिल को छू लेने वाली है जैसा कि हमने 2020 में देखा है, जॉर्जिया के लिए जहां टेलुराइड बनाया गया है।

Read:  किआ रियो यूरोप में बंद हो जाएगी: रिपोर्ट

क्या 2023 किआ कमर्शियल मज़ेदार, या विचारोत्तेजक, दिल को छू लेने वाला, या सिर्फ सादा प्यारा होगा? जो भी हो, आप 12 फरवरी को विज्ञापन के प्रसारण से पहले और टीज़र की उम्मीद कर सकते हैं।

[ad_2]